यहा आपके खाते के बैन होने की कुछ वजहों की सूची है:
- विक्रेता को भुगतान प्राप्त नहीं हुआ: विक्रेता ने शिकायत की है कि समान पहुंचाने के बावजूद उसे पैसा प्राप्त नहीं हुआ है।
- खरीदार को समान प्राप्त नहीं हुआ: खरीदार ने शिकायत की है कि आपने पहले पैसे ले लिये है लेकिन समान डिलीवर नहीं किया।
- प्राप्त किया गया सामान अपूर्ण या खराब है: पारस्परिक चर्चा और समझौते के आधार पर, वास्तविक उत्पाद की विशेषण, गुणवत्ता और कार्यक्षमता जैसा विज्ञापन में विज्ञापित है वैसी नहीं था। इस पर OLX खरीदार ने शिकायत की है।
- उत्पाद काम नहीं कर रहा है: खरीदार को बेचा गया उत्पाद काम नहीं कर रहा है और विज्ञापन में दिखाए गए रूप में नहीं है।
- हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर अनैतिक आचरण: किसी ने रिपोर्ट किया है कि आपने अव्यवसायिक भाषा, इशारा, उत्पीड़न, धमकी देने का आचरण किया है (आपके साथ चैट करते समय), जो प्लेटफ़ॉर्म की भावना के खिलाफ है।
- कानूनी प्राधिकृतियाँ: हमें आपके द्वारा OLX पर चलाए गए क्रेडेंशियल्स/खाते के खिलाफ कानूनी अधिकारियों से सूचना मिली है।
- निषिद्ध आइटम/सेवाएं: आपके द्वारा विज्ञापित किया गया उत्पाद हमारी पोस्टिंग नीतियों के खिलाफ है। पूरी सूची के लिए यहां देखें
इसलिए, उपरोक्त कारणों के कारण खाता पुनः खोला नहीं जाएगा।
हम इस मामले में आपके सहयोग की कदर करते हैं और अपने सभी users से निवेदन करते हैं कि वे हमारी उपयोग की शर्तों का निर्धारित रूप से पालन करें। कोई भी संदेहपूर्ण या हमारी नीतियों का उल्लंघन करने वाला खाता ब्लॉक हो सकता है बिना पूर्व-सूचना के।
यदि आप फिर भी सोचते हैं कि आपने हमारी किसी भी शर्त का उल्लंघन नहीं किया है और अपने खाते की समीक्षा चाहते हैं, तो कृपया हमें support@olx.in पर लिखें।
नोट: आपको अपने अनुरोध का उत्तर प्राप्त होने में 24-48 घंटे का समय लगेगा क्योंकि हमारे विशेषज्ञ खाते की विस्तृत समीक्षा करेंगे और उसके अनुसार क्रियावली करेंगे।
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
अभी भी समस्या का सामना कर रहे हैं, हमसे संपर्क करें:
टिकट बनाएं: यहाँ क्लिक करें