OLX के समर्थन ईमेल पते पर ईमेल भेजने में असमर्थता और संदेश ना पहुंचने की त्रुटि का सामना कर रहे हैं।
कृपया नीचे उल्लिखित कदमों का पालन करें ताकि आप ईमेल के माध्यम से ग्राहक सहायता टीम से संपर्क कर सकें।
कैच और कुकीज़ साफ़ करें:
1. अपने ब्राउज़र के दाएं कोने में तीन डॉट्स पर क्लिक करें
2. "गोपनीयता और सुरक्षा" का चयन करें
3. गोपनीयता और सुरक्षा के अंदर, "ब्राउज़िंग डेटा साफ़ करें" का चयन करें
4. समय सीमा में "सभी समय" का चयन करें
5. "डेटा साफ़ करें" पर क्लिक करें
6. अब अपने ईमेल खाते से एक ईमेल लिखें
या
1. फ़ोन सेटिंग्स पर जाएं
2. सेटिंग्स के अंदर, "एप्स" पर जाएं
3. उसके बाद, "एप मेनजमेंट" पर जाएं
4. उसमे, "जिमेल" ढूंढें
5. जिमेल में, "Storage usage" पर क्लिक करें
6. उसके अंदर, "Clear Cache" पर जाएं
7. अब अपने ईमेल खाते से एक ईमेल लिखें
या
1. अपने जिमेइल खाते में इनकॉग्निटो मोड (incognito mode) के माध्यम से लॉग इन करें।
2. OLX के समर्थन चैनल को ईमेल भेजने का प्रयास करें।
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
अभी भी समस्या का सामना कर रहे हैं, हमसे संपर्क करें:
ईमेल करें: support@olx.in
कॉल करें: 18602583333 [सोमवार - रविवार, सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक]