ये दिशानिर्देश ओएलएक्स से जानकारी मांगने वाले कानून प्रवर्तन प्राधिकरणों (एलईए/आप) के लिए हैं। (यदि आप अपने स्वयं के खाते के बारे में जानकारी चाहने वाले उपयोगकर्ता हैं, तो आप हमारी स्व-व्याख्यात्मक / उपयोग में आसान सहायता पृष्ठ सुविधा को उनकी खाता सेटिंग से एक्सेस कर सकते हैं।)
एलईए हमें कानूनी अनुरोध/नोटिस हमें safety@olx.in या grievance-officer@olx.in पर भेज सकते हैं ताकि उपयोगकर्ता के विवरण पर आवश्यक सहायता मिल सके।
इसके अतिरिक्त, यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमें हमारे ट्रस्ट एंड सेफ्टी हेल्पलाइन नंबर - 9999140999 पर भी सप्ताह के सभी 7 दिनों में सुबह 10:00 बजे से शाम 7:00 बजे के बीच कॉल कर सकते हैं।
कानूनी अनुरोध/नोटिस के लिए प्रारूप
हमें आवश्यक जानकारी के साथ आपकी सहायता करने में खुशी होगी, बशर्ते आपके द्वारा किए गए कानूनी अनुरोध वैध हों और भारत में लागू कानूनों के अनुसार हों। सर्वोत्तम तरीके से आपकी सहायता करने के लिए हम आपसे कानूनी अनुरोध भेजने के लिए नीचे दिए गए दिशानिर्देशों का पालन करने का अनुरोध करते हैं:
१) । कानूनी अनुरोध होना चाहिए:
टंकित या सुपाठ्य लिखावट में लिखा होना चाहिए।
कानून प्रवर्तन एजेंसियों की आधिकारिक आईडी के माध्यम से भेजी गई और/या विधिवत हस्ताक्षरित और मुहर लगी कानूनी अनुरोध/नोटिस की स्कैन की गई प्रति ईमेल के साथ संलग्न की जानी चाहिए।
अंग्रेजी या हिंदी में या अनुवादित।
2). कानूनी अनुरोधों में विशेष रूप से नीचे दिए गए विवरणों का उल्लेख होना चाहिए:
लागू कानून निर्दिष्ट करें जिसके तहत आप जानकारी मांग रहे हैं।
स्पष्ट विवरण जिसके माध्यम से हमारे द्वारा किसी खाते/उपयोगकर्ता/विज्ञापन सूची की पहचान की जा सकती है। आप आवश्यक डेटा प्रदान करने में हमारी सहायता करने के लिए उपयोगकर्ता से जुड़ी ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर या विज्ञापन आईडी साझा कर सकते हैं।
मांगी गई सूचना का प्रकार और ऐसी सूचना प्राप्त करने के प्रयोजन का स्पष्ट रूप से उल्लेख किया जाना चाहिए।
घटना में, यदि आपको कोई संदेह है, तो कृपया उपरोक्त संपर्क विवरण पर हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।